नई दिल्ली। सावन की घटा के बीच किसका मन झूमने का नही करता है। बारिश होते ही लोग घर की छतों पर जाकर भीगने के लिए बारिश का मजा लेने पहुंच जाते है। और एक बार फिर से देश के कई राज्यो के साथ मध्य प्रदेश में मौसम ने करवट ले ली है। मानसून केअचानक आ जाने के बाद जहां धरती फिर से लहलहाने लगी है वहीं मौसम की रंगीन मिजाज को देखते हुए एक कपल भी इसके रंग में रगता दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जहां म.प्र के इंदौर शहर का एक कपल झमाझम बारिश में बीच सड़क पर रोमांस करते नजर आ रहा है। बारिश की फुहारे को बीच उनका यह रोमाटिक अंदाज देख लोग राजकपूर का फिल्म श्री 420 का गाना प्यार हुआ,इकरार हुआ को  याद कर रहे है।

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि,किस तरह से इंदौर का यह कपल बारिश की फुहारों के बीच सड़क पर खड़े होकर रोमांटिक अंदाज के साथ डांस करते नजर आ रहा है। उनके डांस के दौरान वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तू है तो मुझे और क्या चाहिए, किसी की मदद न दुआ चाहिए.’ गाना बज रहा है। कपल जहां डांस कर रहा है आस पास लोग आते जाते नजर  रहे है। लेकिन कपल बिना किसी के परहवाह के एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ है। यह वीडियो किसी दूर जगह से लिया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

बारिश में भीगते इस कपल के डांस वीडियो को देख लोग काफी तारीफ कर रहे है। तो वहीं कुछ लोग करते हुए भी देखे जा रहे है । यह वीडियो ट्विटर पर 25 जून को शेयर किए गया था इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘मौसम-ए-इश्क़ है तू एक कहानी बन के आ, मेरे रूह को भिगो दें जो तू वो पानी बन के आ।’