Chinese Man Became Deaf After Kissing His Girlfriend:  सोशल मीडिया पर कई सारी चीज़े वायरल होती है. अभी हाल ही में एक चीन की खबर वायरल हो रही है. इस खबर को सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. असल में चीन में एक व्यक्ति को अपनी प्रेमिका को किस करना बेहद महंगा पड़ गया. जी हाँ चीनी व्यक्ति को प्रेमिका को किस करने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दे साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के हिसाब से प्रेमिका को 10 मिनट तक किस करने के बाद बॉयफ्रेंड के सुनने की क्षमता ही खत्म हो गयी.

एक मीडिया आउटलेट की रिपोर्ट के हिसाब से मामला बीते 22 अगस्त का है. बात ये है की ये कपल एक-दूसरे को किस कर रहे थे. तभी उन्होंने इस बात का दावा किया की युवती के बॉयफ्रेंड को कान में तेज दर्द महसूस हुआ. इसी के बाद चीनी युवक को अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने बताया कि उनके कान के पर्दे में छेद हो गया है. एक रिपोर्ट के हिसाब से यह जोड़ा चीन के पूर्वी झेजियांग प्रांत के वेस्ट लेक में डेट पर गया था, जहां पर यह घटना घटी.

जानिए वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस घटना के होने के बाद जब युवक को डॉक्टर के पास ले जाया गया तो डॉक्टर ने बताया की अधिक जोश के साथ किस करने पर इस तरह की दिक्क्तें होती हैं. डॉक्टरों के हिसाब से तेज किस करने से शरीर में सिहरन पैदा होती है जिसके वजह से कान के परदे पर खिंचाव पड़ता है. इस वजह से कान का पर्दा फट सकता है. चीनी युवक को डॉक्टरों ने बताया कि पूरी तरह ठीक होने में दो महीने लगेंगे.