KTM 390 Duke देश भर में स्पोर्ट्स बाइक का करेज बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अगर हम बात करे युवाओं के दिल पर राज करने वाले KTM Duke की तो आपको बता दे इसके चर्चे देश भर में हो रहे हैं। 

इस बाइक के एग्रेसिव लुक और अट्रैक्टिव फीचर्स के बारे में जानकर लगातार लोग इसके दीवाने हुए जा रहे हैं। इस बाइक में आपको शानदार पावरफुल इंजन के साथ-साथ धमाकेदार फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। आईए जानते हैं मार्केट में फिलहाल इसकी शोरूम कीमत क्या चल रही है।

Features of KTM 390 Duke

केटीएम की तरफ से लांच की जा रही है शानदार बाइक में आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक की इंजन दी जाएगी। आपको बता दे यह शानदार इंजन 399cc पर आधारित होगा। इसके साथ ही साथ यह सिंगल सिलेंडर इंजन वाला व्हीकल है।

Must Read

आपको बताने इस शानदार बाइक में कंपनी की तरफ से आपको 9000 आरपीएम पर 46ps की अधिकतम पावर के साथ 7000 आरपीएम पर 39 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने वाली सुविधा भी दी जा रही है। इस शानदार भाई के परफॉर्मेंस को और भी धमाकेदार बनाने के लिए कंपनी की तरफ से इसमें 6 गियर बॉक्स की सुविधा दी गई है। 

माइलेज और फ्यूल टैंक भी जबरदस्त 

केटीएम की शानदार बाइक में आपको 28.9 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज दिया जा रहा है। इसकी शानदार माइलेज कैपेसिटी के कारण भी युवाओं में यह बहुत तेजी से प्रचलित और लोकप्रिय हो रही है।

साथ ही साथ आपको बता दे इस धांसू बाइक में कंपनी की तरफ से 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है जो की एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक की कैपेसिटी है। इस बाइक के आकर्षक फीचर्स और शानदार लुक के कारण यह लगातार लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है।

आईए जानते हैं इसकी कीमत के बारे में

सबसे पहले तो आपको बता दे शानदार बाइक की कीमत जो शोरूम की अगर बात करें तो 3.10 लाख रुपए है। अगर आप इस बाइक को सेकंड हैंड खरीदने हैं तो कीमत में कुछ परिवर्तन हो सकती है। हाला की यह बाइक बहुत नई है और फिलहाल मार्केट में अभी-अभी लॉन्च हुई है इसलिए इसका सेकंड हैंड मिलना थोड़ा मुश्किल है।