आनंद महिंद्रा भारत के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फ़ॉलोअर्स के लिए वीडियो और कहानियां शेयर करते रहते हैं। इस प्रकार से वे अपने फ़ॉलोअर्स को खुद से जोड़े रखते हैं। आनंद महिंद्रा इस प्रकार के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिनसे लोगों को काफी प्रेरणा मिलती है। काफी लोग उनके वीडियो को इंजॉय भी करते हैं। आपको बता दें की आनंद महिंद्रा के ट्वीट्स काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हालही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो देख हैरान हुए लोग

आपने JCB मशीन को देखा ही होगा। आप जानते ही होंगे की वह कैसे काम करती है। लेकिन क्या आपने कभी JCB को खेलते हुए देखा है। यदि नहीं तो आपको आनंद महिंद्रा के इस शेयर किये गए वीडियो को जरूर देख लेना चाहिए। यह मात्र 32 सेकेंड का वीडियो है, जिसमें आप JCB के ड्राइवर को इस मशीन के साथ में एक गेम खेलते हुए देख सकते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं की JCB के आगे कुछ प्लास्टिक की बोतलें रखी हुई हैं और JCB का ड्राइवर मशीन के पंजें से उन्हें उठाकर कैच कर रहा है। ऐसा करने के लिए ड्राइवर बोतल के ढक्कन के आगे के हिस्से पर मशीन से दबाव बनाता है। ड्राइवर के इस टैलेंट को देखकर काफी लोग हैरान हो रहें हैं।

आनंद महिंद्रा ने किया शेयर

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। उन्होंने X पर 4 मार्च को इस वीडियो को शेयर किया था। इसके बाद इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा और अपने रिएक्शन दिए। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं. ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं. लेकिन कुछ लोगों में अपने हुनर का इस्तेमाल करके अपने काम को और मजेदार बनाने की काबिलियत होती है।” अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा इस वीडियो पर अब तक साढ़े 12 हजार से अधिक लाइक भी आ चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग जेसीबी ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहें हैं।