शादी-विवाह का सीजन शुरू हो चुका है। इसकी एक झलक आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। यहां आपको आये दिन नए नए वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिससे आपको कंप्लीट एंटरटेनमेंट की डोज मिलता है। लोग न सिर्फ इन वीडियो को देखते हैं बल्कि खूब शेयर भी करते हैं। इसी कड़ी में हमें सोशल मीडिया पर एक वीडियो मिला है।

जिससे यह पता लगता है कि उम्र बस एक नंबर भर है। कहा जाता है कि जिंदगी जीने के दो ही तरीके होते हैं या तो आप उनसे दबकर उन्हें ढोते हुए आगे बड़ों या पूरी मस्ती और आनंद के साथ जीवन को जिओ। दूसरे टाइप से जीवन को जीने वाले लोग ही अपनी जिंदगी में कुछ करते पाए जाते हैं। ऐसे में एक बुजुर्ग शख्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो मस्ती में डांस फ्लोर पर डांस करता नजर आ रहा है।

रोकने पर भी नहीं मान रहें दादा जी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि 70-75 साल का एक बुजुर्ग व्यक्ति यंग लड़कों के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रहा है। भोजपुरी गाना सुनते ही बुजुर्ग व्यक्ति के अंदर से नौजवान आदमी बाहर आ जाता है। इसके बाद यह बुजुर्ग व्यक्ति डांस फ्लोर पर चढ़ गया और इसने ऐसे ऐसे डांस स्टेप्स दिखाए की यंग लड़के भी दादा जी को देखकर हैरान रह गए।

इस वीडियो की सबसे ख़ास बात यह है कि डांस के दौरान दादा जी की स्माईल बरकरा रही और वे अपनी पत्नी के बार बार मना करने पर भी डांस करते रहें। बता दें कि इस वीडियो को एक्स पर @ChapraZila नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई यह कह रहा है। उम्र क्या है, अगर मस्ती जिंदा है तो हस्ती जिंदा है।