वर्तमान समय में सोशल मीडिया का दायरा काफी ज्यादा बढ़ चुका है। सोशल मीडिया पर प्रतिदिन लाखों वीडियो शेयर किये जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। ये वे वीडियो होते हैं। जो काफी ज्यादा देखें जाते हैं।

इस प्रकार के वीडियो में कई कैटेगिरी के वीडियो आते हैं लेकिन कई बार इस प्रकार के वीडियो भी वायरल हो जाते हैं। जो आपको काफी हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हालही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसको काफी देखा जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता कि एक JCB ट्रेन की पटरी पर दौड़ रही है। इस वीडियो को काफी लोग हैरानी से देख रहें हैं।

ट्रेन की पटरी पर दौड़ी JCB

आपको बता दें कि इस प्रकार के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। जिनमें विभिन्न प्रकार के वाहनों को ट्रेन की पटरी पर दौड़ते देखा गया है। इसके अलावा कई फिल्मों में भी ट्रेन की पटरी पर वाहनों के चलने को दिखाया गया है। अब ट्रेन की पटरी पर JCB के चलने का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्रेन की पटरी पर JCB दौड़ती दिखाई दे रही है। इस प्रकार के वीडियो काफी ज्यादा शेयर किये जाते हैं।

JCB चला दी रेल ट्रैक पर 😎 @Jcbindia #railinfra

इसलिए ट्रेन ट्रैक पर दौड़ी JCB

आपको बता दें कि यह वीडियो राजस्थान के लूणी स्टेशन का है। यहां पर ट्रेन की पटरियों पर JCB को दौड़ते देख लोग हैरत में पड़ गए। लूणी स्टेशन पर इस नज़ारे को जिस किसी ने भी देखा वह हैरान रह गया। वीडियो में देखा जा सकता की ट्रेन ट्रेक पर JCB पूरे संतुलन के साथ दौड़ रही है। असल में रेलवे में ट्रैफिक का ब्लॉक लेकर लाइने बदलने का काम शुरू हुआ है। जिसमें JCB की आवश्यकता पड़ी और इसलिए ही अनुमति लेकर JCB को रेलवे ट्रेक पर ले जाय गया था।