iPhone 14 On Discount: स्मार्टफोन भले ही कितना अच्छा हो लेकिन नाम सिर्फ एक ही स्मार्टफोन का है. उस स्मार्टफोन का नाम आईफोन है. आईफोन का अपना एक अलग ही दबदबा है. इसके फीचर्स बाकी के फीचर्स से काफी अलग होते हैं. इसका लुक और डिज़ाइन बाकी के स्मार्टफोन से बिलकुल अलग है. यही कारण है कि इसकी कीमत बाकी के स्मार्टफोन से बहुत ज्यादा है. लेकिन अब आपको इसकी कीमत को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

ऐसा इसलिए क्योंकि अब आपको आईफोन पर धाकड़ डिस्काउंट मिल रहा है. जी हाँ आईफोन 14 पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. ये फ़ोन काफी ज्यादा चर्चा है. इसमें आपको आईफोन के सभी नए फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसकी कीमत और डिस्काउंट के बारे में बताते है.

अमेज़न ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अमेज़न पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रहा है. इस सेल में आईफोन 14 आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा.आपको इस पर बहुत ही ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में इस मौके को हाथ से ना जानें दें. बात कीमत की करें तो आईफोन 14 की कीमत 69900 रुपए में बेचने के लिए लिस्ट किया गए है.इस कीमत के बाद भी आपको इस पर डिस्काउंट मिल रहा है.बता दे इस आईफोन 14 पर 11 % का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 61999 रुपए में मिल जाएगा.

वही अगर आप इसे SBI बैंक के कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको इस आईफोन पर एक्स्ट्रा 750 रुपए का छूट मिलेगा. बता दे यह फ़ोन पिछले साल ही सितम्बर में लॉन्च किया गया है. ऐसे में इसके फीचर्स भी कुछ कम नहीं है. आपको आईफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में सोचने की जरूरत ही नहीं है. इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. साथी आपको इसमें 12 MP का दो कैमरा भी दिया गया है. ऐसे में अगर आप आईफोन लेना चाहते है तो फटाफट से इस फेस्टिवल सेल में खरीदारी कर लें.