सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म पर कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की खबर या वीडियो को आसानी से शेयर कर सकता है। बहुत से लोग इस प्लेटफॉर्म पर खुद की वीडियो शेयर करने के लिए भी करते हैं। हालही में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। यह लड़की इंडिया गेट के सामने जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।

इस लड़की को काफी लोग देखने के लिए इकट्ठे हो गए। बहुत से लोगों ने इसकी वीडियो क्लिप भी बना ली है। अब यह वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रही है। वहीं कुछ लोग इस लड़की की इस हरकत को सही नहीं बता रहें हैं। ऐसे लोगों का कहना है कि वीडियो बनाने वाले इन छपरियों ने इण्डिया गेट तक को नहीं छोड़ा है, जो की शहीद स्थल है।

वायरल हो रहा है वीडियो

इंडिया गेट के सामने नाचने वाली इस लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं वहां पर काफी भीड़ लगी हुई है और लड़की अपनी कमर मटकाते हुए जबरदस्त डांस कर रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। लड़की भी हॉट मूव्स के साथ डी\अपनी मस्ती में डांस कर रही है। वीडियो में आप उन लोगों को भी देख सकते हैं जिन्होंने अपने मोबाइल फोन्स को अपने हाथ में पकड़ा हुआ है और वे लड़की के डांस को अपने मोबाइल में कैद कर रहें हैं।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहें हैं कमेंट

इस वीडियो में डांस कर रही लड़की को देखकर जहां लोग सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहें हैं। वहीं दूसरी और कुछ लोग नेगेटिव कमेंट भी कर रहें हैं। इन लोगों का कहना है कि इंडिया गेट एक शहीद स्थल है और उसकी अपनी मर्यादा है। अतः लोगों को इंडिया गेट पर इस प्रकार के कार्य नहीं करने चाहिए। यदि इस स्थान पर लोग डांस करेंगे तो अन्य लोग भी यहां डांस करने के लिए आएंगे। यहां पर देश के शहीदों की प्रतिमाएं लगी हैं अतः इस प्रकार के कार्य इस स्थान पर नहीं करने चाहिए।