आपको पता होगा ही बीड़ी-सिगरेट पीना या किसी भी रूप में तंबाकू का सेवन करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। हालांकि गांव देहात के क्षेत्रों में आपने ऐसी महिलाओं को देखा ही होगा जो इन चीजों का प्रयोग करती हैं।

आजकल सोशल मीडिया पर एक ही महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने ही निराले अंदाज में बीड़ी को जलाती दिखाई दे रही है। इस महिला का बीड़ी जलाने का अंदाज काफी यूनिक है और यह जनता को इतना पसंद आया की अब इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

महिला ने चौकाया

यह वीडियो देखने पर किसी चाय की टपरी का लग रहा है। जिसमें एक बूढी महिला को देख सकते हैं। इस महिला ने कुछ ऐसे अंदाज में बीड़ी को जलाया की सभी लोग हैरान रह गए। वीडियो में आप देख सकते हैं की यह महिला फोन पर किसी से बात कर रही है और उसके मुंह में बीड़ी लगी है। लेकिन इसी अवस्था में उसने कुछ ऐसे अंदाज में बीड़ी को जलाया की वीडियो देखने वाले लोग हैरान रह गए।

अलग अंदाज में जलाई बीड़ी

वीडियो में देखा जा सकता है की महिला फोन पर बात कर रही है और उसके मुंह में बीड़ी लगी है। इस अवस्था में करते हुए माचिस को अपने पैर की उंगली में दबाया और माचिस की तीली को उससे जलाकर बड़े स्वैग से अपनी बीड़ी को जला लिया। आपको बता दें की इस क्लिप को X पर Chopsyturvey नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक हजारों लोग इसको देख चुके हैं और जो लोग भी इस वीडियो को देख रहें हैं। वे इस महिला की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।