नई दिल्ली। Katrina Kaif Hot Photos : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ अब शादी के बाद  बॉलीवुड से दूर है।  लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे छाई रहती है।  कैटरीना कैफ अपनी अदाकारी के साथ साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती  है उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों लोग लाइन में खड़े रहते हैं। कैटरीना कैफ को जितना लोग फिल्मों में पसंद करते हैं उससे कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर उनकी पहचान और उनके चाहने वाले हैं।

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आते ही क्लिक करने वालों की बाढ़ लग जाती है। अभी हाल ही में  कैटरीना कैफ की  एक तस्वीर सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे  देखते-देखते लाखों में व्यूज आ गए। कैटरीना कैफ ने अपनी जो तस्वीर पोस्ट की है वो इतनी बोल्ड है कि उससे सोशल मीडिया इंटरनेट पर आग लग गई है।

कैटरीना कैफ ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है वह एक खुले मैदान में बैठी हुई है और सूरज उनके चेहरे के साथ अठखेलियां कर रहा है। इस खूबसूरत तस्वीर में कैटरीना कैफ ने कैप्शन दिया है SunDaze कैटरीना कैफ पर ये ड्रेस गजब ढा रही है।

कटरीना कैफ की पॉपुलरटी इतनी है कि इंस्टाग्राम पर उनके 72.9 मिलियन से ज्यादा फॉलो करने वाले हैं। ये फैन केवल भारत भर में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। कैटरीना शूटिंग या छुट्टियों पर जहां भी जाती हैं वहां उनके चाहने वालों की लंबी लंबी कतार लग जाती है। कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

यदि कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों को देखें तो सलमान खान के साथ उनकी एक मूवी आने वाली है। कैटरीना कैफ के फिटनेस को देखें तो वे आज भी नई नई हीरोइनों को अपनी सुंदरता और टोंड बॉडी से मात देती हैं।