Honda Shine: होंडा शाइन बाइक आज कल काफी ज्यादा डिमांड में है. और हो भी क्यों न. वैसे भी हमारे देश में सबसे ज्यादा कम्युटर सेगमेंट बाइक्स की डिमांड है. इसी को देखते हुए होंडा मोटर्स ने कंपनी ने एक नई बाइक को इस सेगमेंट में पेश किया है.

और आज देखिए ये बाइक कितनी ज्यादा डिमांड में है. इस बाइक की टक्कर Bajaj Platina, Hero HF Deluxe और Hero Splendor Plus जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर देती है.

Honda Shine 100 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी आपको यह बाइक 64,900 रुपये की शुरुआती कीमत में देगा. आपको यह बाइक ऑनरोड लाते लाते 77,699 रुपये तक पहुंच जाएगा. ऐसे में अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए 77 हजार रुपये का बजट नहीं है तो टेंशन मत लीजिए. आप इस बाइक को लोन पर ले सकते है.

Honda Shine 100 का फाइनेंस प्लान

अगर आप के पास होंडा शाइन लेने के लिए पैसे नहीं हैं तो आप इसे लोन पर ले सकते हैं. असल में ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो यह होंडा साइन 100 बाइक को आप बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 67,699 रुपये का लोन मिलता है. बस इसके लिए आपको 10,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. ऐसे में आपको बता दें कि यह लोन बैंक आपको 3 साल के लिए देगी. इस दौरान हर महीनें 2,175 रुपये का मंथली ईएमआई जमा करना होगा.

Honda Shine 100 के इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको होंडा कंपनी इस बाइक में 98 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है. असल में यह इंजन 7.38 bhp का पावर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. साथ ही यह इंजन 8.05 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सक्षम है. आपको इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बात अगर इस बाइक के माइलेज की करें तो इसमें कंपनी 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है.