Bold Web Series: आज कल वेब सीरीज की भरमार है. ऐसे में कई सारे लोग कई तरह की वेब सीरीज देखना पसंद करते है. वेब सीरीज चाहे कोई भी हो लेकिन बोल्डनेस उसमे बहुत ज्यादा होती है. लेकिन कुछ ऐसी भी वेब सीरीज है जिसमे बोल्डनेस भरपूर है. आप गलती से भी इसे अपने परिवार वालो के सामने देखने की भूल मत कीजिएगा. चलिए आपको इन वेब सीरीज के बारे में डिटेल में बताते है.

Hello Mini

आपको ये वेब सीरीज Mxplayer पर आसानी से मिल जाएगी. इसमें आपको बोल्ड कंटेंट मिलेगा. साथ ही आपको इसमें सस्पेंस भी मिलेगा.

Charitraheen

ये वेब सीरीज भी आपको Mxplayer पर फ्री में मिल जाएगी. आपको इस में भी कई सरे बोल्ड सीन्स मिल जाएंगे. आप इसे फैमिली के साथ देखने की भूल मत कीजियेगा.

Charamsukh

चरमसुख वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं लेकिन वे सभी इंटीमेट सीन्स से भरे हुए हैं. शो इन दिनों सुर्खियों में है, लेकिन गलती से भी इस वेब सीरीज को परिवार या बच्चों के सामने न देखें.

Four More Shots Please

अगर आपने ये नहीं देखा तो यकीन मानिए आपने कुछ नहीं देखा. आप ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर देख सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये सीरीज कोई आम अडल्ट कंटेंट वाली सीरीज तो बिलकुल नहीं है. इस वेब में चार लड़कियों की कहानी को अलग-अलग तरीकों से दिखाने की कोशिश दी गयी है.

Fuh Se Fantasy

इस वेब सीरीज में आपको बोल्डनेस और फैंटसी दोनों एक साथ देखने को मिलेगी. इसमें आपको रिलेशनशिप, उलझे रिश्तों और उनकी डीप डिजायर सभी बातें एक साथ देखने को मिलेगी. इस फिल्म का को युवाओं से कनेक्ट करके बनाया गया है. तभी तो इसे ताबड़तोड़ व्यूअर्स मिले हैं.