भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में आज की जनता काफी ज्यादा इंटेस्ट दिखाने लगी है। शादी-विवाह पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गाने चलना अब आम हो चुका है। इन गानों के बिना पार्टी का मजा ही अधूरा रह जाता है। इसके अलावा बी लोग होली के त्योहार पर भी भोजपुरी गानों को खूब चलाते देखें जाते हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी गाने होली के त्यौहार पर बने हैं। इनमे से ही एक गाना इस समय काफी सुना और देखा जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी ने जबरदस्त अभिनय किया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

खेसारी लाल का जादू है बरक़रार

आपको बता दें की भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में खेसारी लाल का नाम काफी जाना माना है। वे एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि एक बढ़िया गायक भी हैं। लॉग उनकी आवाज के दीवाने हैं। भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल का जादू वर्षों से कायम है। इनकी फिल्म हो या गाना आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। हर किसी के सर खेसारी लाल खुमार चढ़कर बोलने लगता है। खेसारी लाल न सिर्फ एक बेहतरीन एक्शन हीरो हैं बल्कि अच्छे डांसर भी हैं। इनके डांस को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं।

होली का गाना हुआ फेमस

आपको जानकारी दे दें की भोजपुरी इंड्रस्टी में होली के त्यौहार पर काफी गाने बने हैं। इनमें से कुछ गाने काफी ज्यादा पॉपुलर भी है। फिलहाल अभी एक गाना काफी ज्यादा देखा और सुना जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी ने जबरदस्त डांस किया है। यदि आप होली के अवसर पर झूमना चाहते हैं तो इस गाने को मिस मत करियेगा। रंग और गुलाल में लिपटे हुए दोनों के बीच दिखाई गई रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी लोग पसंद कर रहें हैं।

#Video | #Khesari Lal Yadav | डाले के बा | #Kajal Raghwani | Khushbu Tiwari KT | Bhojpuri Holi Song

वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी दे दें की खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह वीडियो इस समय पर काफी वायरल हो रहा है। असल में यह होली के त्यौहार पर बनाया गया है और कुछ ही समय बाद होली आने वाली है। इसी कारण यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप काजल और खेसारी लाल को रंग में सराबोर देख सकते हैं। दोनों के बीच दिखाए गए रोमांस और डांस को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अब तक इसको 41 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अखिलेश कश्यप ने इस गाने के बोल लिखें हैं तथा खुशबू तिवारी और खेसारी लाल ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।