भोजपुरी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है, ये गाने बहुत जल्दी ट्रेंड भी करने लगते हैं। सोशल मीडिया में भी लोग इन गानों पर रील बना कर शेयर करते रहते हैं।

इस वजह से यहां के कलाकारों की भी खूब फैन फालोइंग बढ़ गई है। इस भोजपुरी फिल्मी जगत में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है।

जब भी ये किसी गाने या फिल्म के लिए साथ आते हैं तो उसके हिट होने के चांस सबसे ज्यादा होते है, लेकिन यदि उसमें इनका रोमांस ना दिखाया जाए तो फिल्म या गाना अधूरा माना जाता है।

इस समय इंटरनेट पर इनका एक गाना खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल गाने के वीडियो में इनके रोमांस को दिखाया गया है, जिसको देख कर लोग बहुत एन्जाय कर रहे हैँ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय इनका जो गाना ट्रेंड कर रहा है उसका नाम ‘तू ही बाड़ा जान’ है। इस गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने मिलकर गाया है। इस गाने के लिरिक्स में भी रोमांस देखने को मिल रहा है।

Tu Hi Baada Jaan Karejau [ New Bhojpuri Video Song 2015 ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

 

ये गाना पुराना होने के बावजूद भी इसमें फुल ऑन जोश देखने को मिल रहा है। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली अलग-अलग कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है। जिनको देख कर निरहुआ का रोमांस का जाग उठता हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को T – Series Hamaar Bhojpuri नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है। इस गाने में दोनों बिंदास अंदाज़ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

तो वहीं आपको बता दें कि ये रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म जिगरवाला का है। इस फिल्म में कई अन्य कलाकार भी देखने को मिल रहे हैं, जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।