कोमल रंगीली एक फेमस हरियाणवी डांसर हैं। उनकी अदाओं को देखने के लिए लाखों लोग हर समय तैयार रहते हैं। कोमल रंगीली के प्रोग्राम से पहले ही स्टेज के आगे हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं। उनकी हर अदा पर लोग लाखों रुपये उड़ा डेट हैं।

आज के समय में कोमल रंगीली का नाम हरियाणा स्टेज डांस इंड्रस्टी में तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी कोमल रंगीली के फैंस की संख्या लाखों में जा पहुंची है। यही कारण है कि उन का कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

वीडियो हो रहा है वायरल

देखा जाए तो कोमल रंगीली का कोई न कोई वीडियो प्रतिदिन वायरल होता ही है लेकिन अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको देखने वाले लोग अपना दिल हार रहें हैं। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की कोमल रंगीली ऑरेंज कलर के लहंगे को पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं और वे इसी ड्रेस में डांस कर रहीं हैं। कोमल रंगीली का डांस देखकर लोग भी मदहोश होते दिखाई दे रहें हैं। कोमल रंगीली का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कोमल रंगीली का बहुत जबरदस्त डांस || qyamat qyamat || haryanvi dj thumka

लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

आपको बता दें की कोमल रंगीली के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। बता दें कि अब तक इस वीडियो को 82 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे पता लगता है की आम लोगों में कोमल रंगीली के डांस को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि कोमल रंगीली के आगे सपना चौधरी तथा सुनीता बेबी फेल नजर आती है। एक अन्य यूजर ने लिखा है की कोमल रंगीली का यह वीडियो बॉलीवुड की हसीनाओं पर भी भारी पडेगा।

Komal rangeeli dance