भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हुए हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। ऐसे ही दो कलाकार मोनालिसा और खेसारी लाल भी हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा जगत में काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने कई फ़िल्में साथ में की हैं और जनता का काफी मनोरजन भी किया है।

रोमांस आ रहा है पसंद

आज हम आपको मोनालिसा और खेसारी लाल के एक ऐसे गाने के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसको आजकल काफी देखा जा रहा है। इस गाने का टाइटल “घड़ी में बजल बाटे अब साढ़े तीन” है। इस गाने को लोग काफी देख रहें हैं। असल में इस गाने में मोनालिसा और खेसारी लाल के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। आप वीडियो में इन दोनों को रोमांस करते देख सकते हैं। रोमांस के बेहतरीन सीन्स के कारण इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

भीगा बदन देख बेकाबू हुए खेसारी लाल

इस वीडियो में जबरदस्त रोमांस को फिल्माया गया है। जिसके कारण लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। वीडियो में आप मोनालिसा को भीगे बदन में ठुमके लगाते देख सकते हैं। वहीं दूसरी और मोनालिसा को देख कर खेसरी लाल भी बेकाबू होते नजर आ रहें हैं। लोग बार बार इस वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो रहें हैं।

#VideoSong - घड़ी में बजल बाटे अब साढ़े तीन - Kheshari Lal Yadav & Monalisa

वीडियो हुआ वायरल

रोमांस से भरपूर यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। सोशल मीडिया पर लोग इसको काफी शेयर कर रहें हैं। आपको बता दें Wave Dj Dhamaka यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। Rajesh-Rajnish ने इस गाने को संगीत में बांधा है तथा इंदु सोनाली ने इसे अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं।