भोजपुरी फिल्मों का बोलबाला लगातार बढ़ता जा रहा है। काफी लोग भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में इन फिल्मों के वीडियो सांग्स बह वायरल होते हैं। आपको बता दें की भोजपुरी सिनेमा जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। इनमें से ही एक मोनालिसा भी हैं। इनके कुछ फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं। जिनमें से काफी खूबसूरत लग रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

आपको बता दें की अभिनेत्री मोनालिसा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपने वीडियो और फोटोज को शेयर करती रहती हैं। हालही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इनको बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहें हैं। काफी लोग इन्हें शेयर कर रहें हैं तो बड़ी संख्या में लोग मोनालिसा के इस नए लुक की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

वीडियो भी हुआ वायरल

आपको बता दें की मोनालिसा अपने पति के साथ में भी काफी वीडियो बना कर शेयर करती हैं। इनके फैंस इनके हॉट अंदाज तथा अदाओं को देखकर इनकी तारीफे करते नहीं थकते हैं। मोनालिसा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे बॉलीवुड के सांग “हाय रामा ये क्या हुआ” पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की मोनालिसा ने सिल्वर रंग का थाई कट कोऑर्ड सेट पहना हुआ है। जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं। वे वीडियो में फिल्म रंगीला के एक गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। जिस पर उर्मिला मतोड़कर ने अभिनय किया हुआ है।

फैंस ने की तारीफ

मोनालिसा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो मेंआप मोनालिसा को फिल्म रंगीला के गाने पर डांस करते देख सकते हैं। दान करती हुई मोनालिसा काफी हॉट लग रहीं हैं। उनके मदमस्त हुस्न और मटकती कमर को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहें हैं। काफी संख्या में उनके फैंस कमेंट में उनकी तारीफ करते नजर आ रहें हैं। काफी लोग उनके अभिनय तो काफी लोग उनके डांस वीडियो की तारीफ कर रहें हैं। कई लोग मोनालिसा की हॉट अदाओं को देखकर उनकी तारीफ कमेंट में कर रहें हैं।