आज के समय में सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। उन्हें हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की क्वीन कहा जाता है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं। बच्चे से लेकर बूढ़े-बुजुर्ग तक इनके जबरदस्त डांस के फैन हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं की हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में सिर्फ सपना ही अकेली डांसर हैं। आज हम आपको मोनिका चौधरी के बारे में भी कुछ जानकारी दे रहें हैं। असल में मोनिका चौधरी भी एक बेहतरीन डांसर हैं और हालही में वायरल हुए एक वीडियो में मोनिका चौधरी के साथ सपना चौधरी भी जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं।

दोनों हसीनाओं ने मचाया धमाल

इन दोनों के वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके इस वीडियो को देख रहें हैं और लाइक कर रहें हैं। एक ही स्टेज पर इन दोनों हसीनाओं ने अपने जबरदस्त डांस से गर्दा उड़ा रखा है। इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। ये दोनों पॉपुलर डांसर एक ही स्टेज पर “क़यामत क़यामत” गाने पर स्टेज तोड़ ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। इनके इस वायरल वीडियो के बारे में ही आज हम आपको यहां बता रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको इस वायरल वीडियो में दो जबरदस्त डांसर नजर आती हैं। जिनमें से एक सपना चौधरी हैं तथा दूसरी मोनिका चौधरी हैं। दोनों अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। सपना चौधरी ने ऑरेंज कलर का सूट पहना है जब की मोनिका चौधरी पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रहीं हैं। एक ही स्टेज पर दो हसीनाओं को देखकर लोग अपने दिल पर काबू नहीं रख पा रहें हैं।

Superhit Latest DANCE  sapna & monika live stage dance, mor haryanvi music

यहां से देखें यह वीडियो

बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देख कर झूमते नजर आ रहें हैं। क़ाफी लोग अपने मोबाइल में इन दोनों डांसर्स के जबरदस्त ठुमकों को रिकॉर्ड करने में लगें हैं तो कई बूढ़े-बुजुर्ग लोग नाचते हुए भी देखें जा सकते हैं। स्टेज के चारों और भारी भीड़ को देखकर समझा जा सकता है की लोगों में इनकी कितनी बड़ी पॉपुलरटी है। इस वीडियो को आप Suresh Singh नाम के चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को मिलियन में व्यूज मिले हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहें हैं। 8 साल पहले अपलोड की गई यह वीडियो आजकल काफी वायरल हो रही है।