Monica Chaudhary: सब सपना चौधरी को जानते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है की सपना चौधरी अकेले ही अच्छी डांसर है. इसी बीच एक और डांसर है जिनका नाम है मोनिका चौधरी. दरअसल इन दोनों की वीडियो वायरल हो रही है. अगर आपको लग रहा है की इन दोनों की अलग अलग वीडियो वायरल हो रही है तो ऐसा नहीं है.

असल में इन दोनों की एक ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप खुद की नज़र इन पर से नहीं हटा पाएंगे. इस वायरल वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम है क़यामत कयामत. चलिए आपको ये वीडियो दिखाते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपको इस वीडियो में दो कमाल की डांसर एक साथ नज़र आयी है. ये दोनों ही बहुत कमाल की लग रही है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने वाइट और ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है. वही इस वीडियो में मोनिका चौधरी सूट में नहीं बल्कि लहंगा में नज़र आ रही है. उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है.

इस वीडियो को Suresh Singh नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को मिलियन में व्यूज है. इस वीडियो को अपलोड किये 8 साल हो गए हैं. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.

मोनिका चौधरी की लोकप्रियता

मोनिका चौधरी हरयाणवी कलाकार है। बड़े बड़े शो में सपना चौधरी जैसे सेलेब्रेटी के साथ भी आती है। मोनिका की अदाओं के दीवाने ताऊ भी काफी बड़ी संख्या में हैं। इंडिया में हरियाणवी डांस काफी लोकप्रिय हो रहा है। उत्तराखंड और हिमाचल में भी पार्टियों के अंदर हरियाणवी गानों की धूम मची हुई है। बड़ी संख्या में लोग हरियाणवी डांस को फॉलो कर रहे हैं। सपना चौधरी ने सफर की शुरुआत रागिनी से की थी, जो बिग बॉस तक शो में एंट्री कर चुकी है।

Superhit Latest DANCE  sapna & monika live stage dance, mor haryanvi music