आज हम आपको हरियाणा डांस इंड्रस्टी की लोकप्रिय डांसर मुस्कान बेबी के बारे में जानकाई दे रहें हैं। मुस्कान बेबी का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। धमाकेदार ठुमकों के साथ बेहतरीन दासन के लिए मुस्कान बेबी को हमेशा से पसंद किया जाता रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके स्टेज प्रोग्राम को देखने के लिए आते हैं। जो लोग मुस्कान बेबी शो में नहीं आ पाते वे इनकी वीडियो खूब देखते हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको जानकारी दे दें की सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ये अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इसका इन्हें बड़ा लाभ मिलता है यानि इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को देखते हैं और शेयर करते हैं। देखा जाए तो सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी ने गर्दा उड़ा रखा है।

पसंद किया गया डांस

मुस्कान बेबी के डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी कारण इनके डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग बड़ी संख्या में स्टेज के चारों और बैठ जाते हैं। वहीं जब प्रोग्राम शुरू होता है तो पब्लिक बेकाबू होती नजर आती है। बड़ी संख्या में दर्शक मदहोश दिखाई देते हैं। कुछ लोग तो मुस्कान बेबी के डांस को देखकर खुद ही डांस करने को मजबूर हो जाते हैं। हालही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक बूढ़ा ताऊ मुस्कान बेबी का डांस देख इतना जोश में आ गया की खुद ही डांस करने लगा।

राठीवास जाट गुरुग्राम में मुस्कान बेबी ने बिखेरा जलवा/सारे लडको की कर दो शादी/

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की मुस्कान बेबी का यह वीडियो काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं और खूब शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप मुस्कान बेबी को स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। इसी दौरान एक बूढ़े ताऊ भी मुस्कान बेबी का डांस देख जोश में आ जाते हैं और स्टेज के सामने ही डांस करने लगते हैं। ताऊ को आप वीडियो में मुस्कान बेबी के साथ ठुमके लगाते भी देख सकते हैं। फिलहाल इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है।