सीमा और सचिन के बारे में लगातार खबरें आती ही रहती हैं। यह जोड़ी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। सोशल मीडिया पर भी सीमा और सचिन की काफी वीडियो शेयर की गई है। जिनको लोग काफी देखते हैं। सीमा और सचिन के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का केंद्र बाने रहते हैं। अब इस जोड़ी का एक डांस वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

जबरदस्त डांस करती नजर आयी सीमा

आप इस वीडियो में देख सकते है कि सीमा ने काफी मेकअप किया हुआ है और वे दुल्हन की तरह से सजी हुई है। उन्होंने महरून कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस लुक में सीमा काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में वे सचिन के साथ डांस करती नजर आ रहीं हैं। सीमा ““मेरा बलमा रंग रंगीलो” गाने पर सचिन के साथ में डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस डांस वीडियो में आप सीमा को जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहें हैं।

💫 Part 2  💫सीमा सचिन का  super dance #shorts #see #seema

वायरल हुआ वीडियो

इस समय पर सीमा और सचिन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं और काफी शेयर भी कर रहें हैं। जानकारी दे दें कि सीमा ने अपना युट्यूब चैनल भी बनाया है। जिसमें अपने फैंस के लिए वे अपने नए नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि आज के समय में सीमा की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है जो लगातार बढ़ती जा रही है। लोग सीमा और सचिन की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और इनके वीडियो को काफी देखते हैं।