निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रेस्पोंस मिलता है। इस जोड़ी का कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। वहीं भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में भी इन दोनों की जोड़ी को सुपर हिट माना जाता है। जानकारों का कहना है कि इस जोड़ी का किसी भी फिल्म में आ जाना फिल्म के हिट होने की गारंटी होता है। वर्तमान में इन दोनों का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें ये दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं।

पलंग तोड़ रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

आपको बता दें कि इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली बेहतरीन अभिनय करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में आप काफी अच्छा डांस भी देख सकते हैं। वहीं इस गाने में बेहतरीन रोमांस को भी दिखाया गया है। निरहुआ और आम्रपाली इस वीडियो में जबरदस्त रोमांस करते आपको नजर आते हैं, जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं। यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

आजकल यह वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। लोग इसको खूब शेयर भी कर रहें हैं। आपको बता दें कि इस गाने को 2014 में रिलीज किया गया था। इस गाने के निर्माता Pravesh Lal Yadav and Rahul Khan हैं। वहीं Satish Jain ने इसका निर्देशन किया है। Pyare Lal Yadav ने इस गाने को लिखा है तथा Nirahua and Aamrapali Dubey ने इसमें जबरदस्त अभिनय किया है।