निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल को भोजपुरी इंड्रस्टी का सफल अभिनेता मना जाता है। निरहुआ के साथ आम्रपाली को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के काफी ज्यादा फैंस हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी इंड्रस्टी में फिल्म के हिट होने की गारंटी माना जाता है। आपको बता दें कि यह जोड़ी आपको जल्दी ही “निरहुआ हिंदुस्तानी 4” नामक फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को पसंद करते हैं दर्शक

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने जनता से खूब वाहवाही बटोरी है। इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती चली जा रही है। निरहुआ और आम्रपाली ने हर दूसरी फिल्म में साथ में काम किया है। आपको बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ की फिल्म से ही काम करना शुरू किया था। तब से अब तक दोनों साथ में काम करते चले आ रहें हैं। निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों के अफेयर की भी काफी खबरे उड़ती हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली के एक ऐसे वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। जो काफी वायरल हो रहा है। यह हालाकि नया गाना नहीं है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में आप निरहुआ और आम्रपाली के जबरदस्त रोमांस को देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की निरहुआ और आम्रपाली बाथ शॉवर के नीचे भीगते हुए रोमांस कर रहें हैं। यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहें हैं।