निरहुआ और आम्रपली की जोड़ी को भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यदि किसी फिल्म में यह जोड़ी आ जाती है तो समझों की फिल्म हिट हो ही गई है। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपली ने साथ में लगभग 30 फ़िल्में की हैं। आम्रपाली का फिल्म डेब्यू निरहुआ के साथ ही हुआ है। दोनों के बीच काफी समानता भी देखने को मिलती है इसी कारण लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि वर्तमान समय में निरहुआ और आम्रपली का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में आप निरहुआ और आम्रपली को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं वहीं दूसरी और इस वीडियो में आप धमाकेदार डांस का भी आनंद उठा सकते हैं। इस वीडियो में आप आम्रपाली को लहंगा चोली में देख सकते हैं। आम्रपाली को देख कर निरहुआ बेकाबू होते देखे जा सकते हैं और इसके बाद में दोनों में भरपूर रोमांस का दृश्य शुरू हो जाता है।

Samaan Chunmuniya - FULL SONG | DINESH LAL YADAV, AAMRAPALI DUBEY BHOJPURI HIT SONG

लोग कर रहें हैं पसंद

आपको बता दें कि इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो को जो एक बार देख लेता है वह इसको बार बार द्केहने को मजबूर हो रहा है। कुल मिलाकर लोग इस वीडियो को अपना भरपूर प्यार दे रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नामक चैनल ने अपलोड किया है। इसको अब से करीब 7 साल पहले अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस गाने का टाइटल “Samaan Chunmuniya” है और इसको इंदु सोनाली तथा ओम झा ने अपनी आवाज दी है।