निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के एक जानेमाने एक्टर हैं। उनकी फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया है। बड़ी संख्या में लोग उनके फैन हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फ़िल्में दी हैं और लोगों का खूब मनोरंजन किया है। आम्रपाली के साथ में निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। हालही मेंउनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी ज्यादा देख रहें हैं।

दो एक्ट्रेस के साथ मचाया धमाल

आज हम आपको निरहुआ का एक ऐसा वीडियो यहां दिखा रहें हैं। जिसमें वे दो एक्ट्रेस के साथ में रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इस गाने का टाइटल “माथा फेल हो गईल” है। इस गाने को काफी देखा जा रहा है। वीडियो में आप निरहुआ को दोनों एक्ट्रेस के साथ में लटके झटके मारते दिखाई पड़ रहें हैं। सोशल मीडिया पर इस समय यह वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है और काफी लोग कमेंट में निरहुआ के अभिनय की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

निरहुआ को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की निरहुआ को आज के समय में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। माथा फेल हो गईल गाने में आप निरहुआ के जबरदस्त अभिनय को देख सकते हैं। काफी लोग सोशल मीडिया पर देख रहें हैं। बड़ी संख्या में इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है। दर्शक आम्रपाली के साथ में निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद कर रहें हैं।

माथा फेल हो गईल - Raja Babu - Nirahua & Amarpali Dubey - Bhojpuri Hit Song

वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी दे दें की यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं। वीडियो में दिखाए गए जबरदस्त रोमांस को लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। इस वीडियो में आपको मनोरंजन के साथ साथ रोमांस की डोज भी दी गई है। जानकारी दे दें की इस वीडियो को फिल्मं Raja Babu से लिया गया है। इस गाने को Kalpana, Alok Kumar, Khusboo Jain ने अपनी आवाज दी है।