Yamaha की बाइक को भारतीय युवा खूब पसंद करते हैं, लोगों को इसके चलाने का एक्सपीरियंस बहुत ही यूनीक लगता है। फिलहाल मार्केट में कंपनी की Yamaha R15 बाइक की बहुत डिमांड है। यह भारतीय बाजार में अपने स्पोर्टी डिज़ाइन और शक्तिशाली इंजन के लिए काफी मशहूर है।

बता दें कि कंपनी ने इस R15 बाइक का लुक काफी आक्रामक है और इसमें बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दमदार इंजन लगाया गया है। इस बाइक का लुक स्पोर्टी होने के कारण युवाओं को ज्यादा अट्रैक्ट करती है और इसमें कई आधुनिक विशेषताएं भी दी जा रही हैं।

Yamaha R15 का दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस Yamaha R15 बाइक में एक मजबूत 155 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है, जिसमें उन्नत 4-स्ट्रोक तकनीक का उपयोग किया गया है। यह 10000 आरपीएम की पावर पर 18.6 पीएस की शक्ति देने की क्षमता रखता है।

इस Yamaha R15 बाइक में 11 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया जा रहा है जो कि 40 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देती है। इसके अलावा आपको बाइक में दोहरे चैनल एबीएस की सुविधा दी गई है, जो कि राइडर की बेहतर सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। इसमें अच्छे ब्रेकिंग सिस्टम के लिए कंपनी ने दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक लगाए हैं।

Yamaha R15 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने बाइक को 1.65 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा है। लेकिन यदि किसी के पास कम बजट है, वह भी यामाहा की इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं।
बता दें कि आप ऑनलाइन बिक्री के जरिए पुरानी बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। आज के समय में कई एप है जो सेकेंड हैंड बाइकों को बेच रही हैं, जिनमें बाइकों की कंडीशन भी काफी अच्छी होती है और आप इसको बजट में भी खरीद सकते हैं। यहां पर आप अपनी पसंदीदा बाइक की सारी डिटेल्स के बारे में भी पता लगा सकते हैं और अपने बजट में भी खरीद सकते हैं।