Nokia अपने बेहतरीन और दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। कंपनी का C12 Pro स्मार्टफोन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह मार्केट में 2GB, 3GB तथा 4GB के तीन रैम वेरिएंट में मिल रहा है। जिसमें आपको फास्ट चार्जर 10 वाट का दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि नोकिया का यह स्मार्टफोन Android 12 Go Edition के ओएस पर आधारित है, जिससे यह फोन बाकी सभी फोन से बहुत ही अलग माना जाता है। यदि आप बढ़िया फीचर्स और बेहतरीन क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होगा।

Nokia C12 Pro के जबरदस्त फीचर्स

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.3 Inch का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें कंपनी ने स्क्रैच प्रूफ ग्लास भी दिया है। जिसके स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 720 × 1600 पिक्सल्स का है। बता दें कि यह फोन 3 रैम वेरिएंट 2जीबी, 3जीबी और 4जीबी में मार्केट में उपलब्ध है। जिसमें 64जीबी, 8GB RAM और 256GB के स्टोरेज दिया गया है।

इसके अलावा फोन में आपको पीछे की तरफ बैक कैमरा 8mp और आगे की तरफ 5mp का कैमरा दिया जा रहा है। Nokia का यह फोन मोबाइल बाजार में Light Mint, Purple, Charcoal और Dark Cyan जैसे 4 कलर मिल जाएगा।

Nokia C12 Pro का प्रोसेसर और बैटरी

कंपनी का यह स्मार्टफोन Android 12 Go Edition के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। जिसमें हाई परफोर्मेंस के लिए Unisoc SC9863A1 Octa Core वाला प्रॉसेसर दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 10वाट का फास्ट चार्जर दिया है और 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Nokia C12 Pro की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 2gb, 3gb और 4gb के तीनों रैम वेरिएंट पर क्रमशः 16%, 9%, और 8% का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो वहीं इस स्मार्टफोन का शुरूआती कीमत करीब 7 हजार रुपए है।