दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार हैं। उन्होंने इस इंड्रस्टी को सुपर हिट फ़िल्में दी हैं। लोग उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसके अलावा उनकी जोड़ी आम्रपाली के साथ हमेशा हिट रही है। दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म और वीडियो एल्बम दी है। अब ये दोनों “मैं मायके चली जाउंगी” तथा मंडप फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन आज हम इन दोनों के एक बेहतरीन वीडियो के बारे में आपको बता रहें हैं। जिसको अब काफी देखा जा रहा है।

निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से लिया है गाना

आपको बता दें कि निरहुआ कि एक जबरदस्त फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी” है। इस फिल्म में भी आम्रपाली ने अभिनय किया है। इस फिल्म को काफी लोगों ने पसंद किया है। इस फिल्म को 2015 में रिलीज किया गया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। उस समय इस फिल्म का एक गाना काफी पसंद किया गया था। जिसको लोग आज भी देख रहें हैं और खूब शेयर कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “जाए दा ए जान” है। 2014 में इस गाने को यूट्यूब पर शेयर किया गया था। इस गाने को अब तक 17 मिलियन बार से ज्यादा देखा जा चुका है। 29 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ जेल में होते हैं लेकिन कुछ ही समय बाद उनका विवाह होने वाला होता है। इसी दौरान ने अपनी शादी की रात के बारे में सोचने लगते हैं। निरहुआ सोचने लगते हैं कि उनकी पत्नी किस प्रकार से उनके लिए गाना गाएगी। इसी को लेकर आम्रपाली तथा निरहुआ में अच्छा रोमांस दिखाया गया है। आपको बता दें कि इस मूवी के प्रोड्यूसर निरहुआ के भाई परेश लाल यादव ही हैं।

#VIDEO SONG | जाए दा ऐ  जान #Jaye Da Ye Jan #Dinesh Lal Yadav | सुपरहिट भोजपुरी गाना 2022