Amrapali Dubey And Nirahua: अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आपको 2 सुपरस्टार देखने को मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में निरहुआ और आम्रपाली नज़र आने वाला है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे.

भोजपुरी में कौन है सुपरस्टार

भोजपुरी सिनेमा की बात करें तो रवि किशन को नायक माना जाता है। भोजपुरी सिनेमा को उठाने में और बॉलीवुड तक सफर तय करने में अभिनेता की मेहनत है। इनके बाद तो अभिनेताओं की लाइन ही लग गई। मनोज तिवारी, पवन सिंह और खेसारी लाल भी काफी चर्चित अभिनेता रहे। हमेशा से ही लोगों के दिलों पर राज करने वाले निरहुआ भी पीछे नहीं है। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। हालाँकि कभी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी नंबर एक पर हुआ करती थी। लेकिन अब आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद 7 साल पहले अपलोड किया गया है. इस वीडियो में आपको 20 हज़ार में लाइक और मिलियन में व्यूज मिले है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.High Volume Content

आम्रपाली के गाने को ही क्यों मिली लोकप्रियता

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएगा. इस वीडियो में अब तक मिलियन में व्यूज मिले है. आपको ये वीडियो Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर देखने को मिलने वाला है.

इस वायरल वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम है करेला मन पट जाई. इस वीडियो को देखने के बाद आपको होश हो जाएगा. इस वीडियो में लहंगा और चोली पहनी हुई नज़र आ रही है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

Karela Man Pat Jayi - #DINESH LAL YADAV #AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG