मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तूफ़ान मचा रखा है। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के साथ सभी एक्ट्रेस की जोड़ी बेमिसाल होती है। निरहुआ, खेसारी लाल और पवन सिंह बेहतरीन अभिनेता है। इंडिया में भोजपुरी और हरियाणवी डांस को बेहद देखा जाता है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने आज भी बेहद पसंद किये जाते हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच हुए झगडे के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री को झटका लगा। आज अक्षरा सिंह फिर से इंडस्ट्री में धमाकेदार अभिनय कर रही है। अक्षरा सिंह ने शादी भी रचा ली है। पवन सिंह भी फ़िल्में बनाने के साथ लाइव शो भी लगातार कर रहे हैं।

मोनालिसा का डांस

आज कल म्यूसिक में सिर्फ और सिर्फ आइटम सांग ट्रेंड पर हैं. लोग इन आइटम सॉन्ग पर खूब बवाल मचाते है. अभी हाल ही में एक और भोजपुरी का आइटम सांग सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुपर हॉट हीरोइन के साथ सुपर हॉट हीरो है. ये गाना तो जैसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा है. आप सब तो खुद ये बात जानते हैं कि मोनालिसा कहीं भी रहे आग लगा देती है. जिस गाने में ये हॉट एक्ट्रेस होती है वो वीडियो चल जाती है. ये गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर एक अलग ही पहचान बनाई है.

#Pawan Singh, #Monalisa का रोमांटिक #VIDEO_SONG 2022 | Superhit Bhojpuri new Song 2022

गोदिया में हमरा सांग हुआ सोशल मीडिया पर Viral

इस गाने में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पवन को अपने तरफ अट्रैक्ट करने की कोशिश कर रही है. लेकिन पवन उनकी ये बात नहीं मान रहे हैं. उनको रिझाने के लिए मोनालिसा ने अपना पल्लू भी गिरा दिया है. इसके बाद तो जैसे पवन सिंह के पसीने छूट गए.अब तक इस गाने को मिलियन लोग देख चुके है और तो और लाखों लोगों ने लाइक भी किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो को T series Hamar Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा 2017 - Jag Hai Pa Jata | Ziddi Aashiq | Pawan Singh |Bhojpuri

Pawan Singh & Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा | Diya Gul Kara - Pawan Raja - Bhojpuri Songs 2021