सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। कॉन फेस्टिवल से लेकर बिग बॉस तक सपना ने धमाल मचाया है। सपना के लाखों चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इनके फैंस की भरमार है। सपना चौधरी की कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है।

लोग इनकी वीडियो के इन्तजार में हमेशा बैठे रहते हैं। अब हालही में इनकी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें ये जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। वहीं दर्शक भी इन के डांस को देख कर मदहोश होते नजर आ रहें हैं।

डांस का वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना ने काले रंग के सूट को पहना हुआ है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। सपने के डांस मूव्स को देखकर लोग दीवाने हो रहें हैं। काफी लोग सपना के डांस की तारीफ कर रहें हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

यह गाना हो रहा है वायरल

सपना एक फेमस डांसर है और वे जिस गाने पर भी डांस कर देती है। वह लोगों में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो जाता है। वीडियो में गाने में डांस करती नजर आ रहीं हैं।

उसका टाइटल “मैं धरमेन्दर रे गोरी तु मेरी हेमामालनी बन जाइये” है। जब से इस गाने को यूट्यूब पर शेयर किया गया है तब से अब तक इस पर 4.7 मिलियन के ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को आप यहां आसानी से देख सकते हैं।