Sapna Choudhary Pawan Singh भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने पावर स्टार पवन सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस सपना चौधरी का यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इंटरनेट पर इस विडियो ने लगा दी है आग।

भले ही पवन सिंह ने अब तक बॉलीवुड में काम न किया हो मगर फिर भी वे एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। इन्हे सभी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर फिलहाल इनका और सपना का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल। 

8 महीने पहले विडियो हुआ था अपलोड Sapna Choudhary Pawan Singh

आपको बता दे सोशल मीडिया पर आज से 8 महीने पहले अपलोड हुआ था वीडियो। इस वीडियो को फैंस ने बहुत पसंद किया। यह शानदार वीडियो VYRL भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर अब तक मिलियन में व्यूज मिल चुके है। इस गाने में पवन और सपना का लाजवाब डांस और भी खुसूरत लग रहा है।

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो 

 सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक की सहायता से देख सकते हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी ने लाइट पिंक कलर का जबरदस्त लहंगा पहना हुआ है और पवन सिंह में रेड कलर की शेरवानी पहनी है। यह प्यारी सी जोड़ी एक दूसरे के साथ रोमांस करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही है।