भोजपुरी गाने आजकल काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं। लोग इन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। खासकर जब आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी किसी गाने में होती है तो उसका हिट होना तय हो ही जाता है। इन दोनों ने अब तक 30 से ज्यादा फ़िल्में की है।

कई बार इन दोनों काफी हॉट रोमांटिक सीन भी दिए जिन्हें लोग आज भी पसंद करते हैं। अब इन दोनों का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहें हैं।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। आज जिस वीडियो के बारे में हम आपको बता रहें हैं। उस में भी ये दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इन दोनों की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है। इन के गाने भी सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देते हैं।

हिट हो चुका है गाना

वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली और निरहुआ साथ में डांस करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद बोल्ड लग रहीं हैं। दोनों ने इस वीडियो में कई हॉट सीन भी दिए हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली निरहुआ को रिझाने के लिए अपने ऊपर पानी गिराती नजर आ रहीं हैं। निरहुआ इंटरटेनमेंट पर यह गाना तीन साल पर शेयर किया गया था। लेकिन आज भी यह काफी देखा जा रहा है।

Muhe Pe Atak Jata | Full HD Song | Nirahua Rickshawala- 2 | Nirahua | Aamrapali