हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आज के समय में एक से बढ़कर एक डांसर हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। हालांकि आज भी नंबर 1 का खिताब सपना चौधरी को ही जाता है। सपना को हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की क्वीन कहा जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके फैंस हैं। इनके डांस प्रोग्राम भी लगातार होते ही रहते हैं। आज काफी बड़े बड़े प्रोग्रामों में सपना अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देती दिखाई देती हैं। जिसे इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

बेहतरीन डांस को किया जाता है पसंद

सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। लोग इनके डांस के कायल हैं। सपना चौधरी का डांस लोगों में अलग ही खुमार ला देता है। इनके डांस को देखते हुए दर्शक मदहोश होने लगते हैं और खुद ही नाचने पर मजबूर हो जाते हैं। इनके कई डांस प्रोग्रामों बूढ़े बुजुर्ग लोगों को भी डांस करते देखा जा चुका है। बूढ़े तक सपना चौधरी के डांस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की वीडियो तेजी से वायरल होती हैं और लोग उन्हें देखते हैं।

बड़ी है फैन फॉलोइंग

आपको बता दें की सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। सोशल मीडिया पर इनके लाखों फैंस हैं। जिनके लिए सपना चौधरी समय समाय पर अपने वीडियो और फोटो को शेयर करती रहती हैं। इन्हें इनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किये जाते हैं। सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग होने का लाभ भी सपना चौधरी को खूब मिलता है और जिसके कारण इनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

वायरल हुआ वीडियो

वर्तमान समय में सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें इन्हें हरियाणा के एक गांव में प्रोग्राम करने के लिए आमंत्रित किया गया था। इस प्रोग्राम के शुरू होते ही लोगों की भारी भीड़ स्टेज के आसपास जुट गई थी। प्रोग्राम होने पर दर्शक सपना चौधरी का डांस देखकर मदहोश होते नजर आ रहें थे। इस प्रोग्राम में सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस किया और बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी, अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको आप यहां देख सकते हैं।