पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के सुपर स्टार हैं। उन्होंने बहुत सी हिट फ़िल्में दी है और कई फेमस एल्बम भी की हैं। पवन सिंह ने भोजपुरी की कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है। अभिनय के मामले में भी पवन सिंह एक बेहतर अभिनेता हैं। अब पवन सिंह का एक वीडियो हरियाणवी डांसर सपना चौधरी काफी वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी भी एक फेमस डांसर रहीं हैं। हरियाणा की डांस इंड्रस्टी में धमाल मचाने के बाद में अब वे भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में अपन हुस्न का जलवा बिखेरने लगी हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी पवन सिंह के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। आइये अब आपको इस वीडियो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसका टाइटल “लहंगा लहक जाई’ है। करीब 8 माह पहले इस वीडियो को VYRL नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने को सपना चौधरी ने लहंगा पहनकर फिल्माया है। जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। यह गाना होली पर बेस्ड है और काफी लोगों को पसंद आ रहा है। सपना चौधरी को अब तक आपने स्टेज डांस करते ही देखा होगा लेकिन अब पहली बार हम आपको यहां फिल्म के गाने के साथ सपना को डांस करते दिखा रहें हैं। आपको यह गाना कैसा लगा इस बारे में हमें कमेंट जरूर करें।

Pawan Singh, Sapna Choudhary - लहंगा लहक जाई (Video) Shilpi Raj | Deepesh G | Lehenga Lehak Jaayi