आज के समय में सपना चौधरी हरियाणा का पर्याय बन चुकी हैं। हरियाणा का नाम आते ही उनका चेहरा अकस्मात ही मन में उभर आता है। सपना को अब तक हरियाणा डांस इंड्रस्टी में 15 वर्ष से ज्यादा का समय बीत चुका है।

लेकिन आज भी उनका जलवा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हरियाणा के अलावा अन्य प्रदेशों में सपना के प्रोग्राम लगातार चलते ही रहते हैं। लंबे समय बाद भी स अपना के डांस या उनकी ख़ूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। हालही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है।

जिसको खूब देखा जा रहा है। यह वीडियो उनके ही एक डांस प्रोग्राम का है। जिसमें वे “मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई” गाने पर डांस करती दिखाई पड़ रहीं हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहें हैं और सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी कर रहें हैं।

English Medium | इंग्लिश मीडियम | Sapna New Live Dance | Hot Stage Dance

वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो में हजारों दर्शक सपना के डांस का आनंद लेते हुए दिखाई पड़ रहें हैं। दर्शकों में कुछ बड़ी उम्र के बुजुर्ग भी हैं, जो सपना का डांस देखकर झूमते नजर आ रहें हैं। इससे पता लगता है कि सपना की फैन फॉलोइंग हर आयुवर्ग के लोगों में है।

सपना चौधरी आज हरियाणा की टॉप स्टेज डांसर हैं। लोग उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी डांसर नहीं बल्कि सिंगर बनना चाहती थीं। अपने अब तक के सफर में सपना ने कई बड़े मुकामों को छुआ है और आज वे एक सफल डांसर हैं।