सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। आज देश के कोने कोने में सपना के फैन मौजूद हैं। सपना चौधरी के डांस को देखकर लोग आज भी थिरकने लगते हैं। बच्चों से लेकर बड़े तक सपना चौधरी के फैन हैं। अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि अन्य प्रदेशों में भी सपना चौधरी के प्रोग्राम होते रहते हैं।

सपना चौधरी के प्रोग्राम से पहले ही भारी भीड़ स्टेज के पास आकर बैठ जाती है। इसी बीच सपना चौधरी का एक डांस काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप सपना चौधरी को “पानी छलके” गाने पर डांस करते देख सकते हैं। इस डांस को लोग देखकर मदहोश आते नजर आ रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको आज हम सपना चौधरी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी “पानी छलके” गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी खचाखच भरे पंडाल में जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही है।

सपना के जबरदस्त डांस को देखकर दर्शक भी झूमने को मजबूर होते नजर आ रहें हैं। सपना को सोशल मीडिया पर भी लोग खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर सपना का कोई भी गाना आ जाता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो

सपना चौधरी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग इस गाने को काफी शेयर कर रहें हैं। सपना चौधरी के जबरदस्त डांस मूव्स को देखकर लोग खुद को उनका फैन होने से नहीं रोक पा रहें हैं। इस वीडियो को Deshi Gang ने 2 माह पहले ही शेयर किया है। अब तक इस गाने को 56 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। “Pani Chhalke” नामक एल्बम से इस गाने को लिया गया है। जो काफी प्रसिद्ध हो रहा है।