सपना चौधरी आज किसी पहचान की मुरीद नहीं रह गई हैं। देश-विदेश में उनके फैंस मौजूद हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो देखते हैं और भारी संख्या में इनके प्रोग्रामों में भी जाते हैं। हालांकि इस समय सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा तक सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि अन्य प्रदेशों में भी इनके प्रोग्राम लगातार होने लगें हैं। लेकिन जब कभी हरियाणा में सपना चौधरी का प्रोग्राम होता है तो अलग ही माहौल बन जाता है वर्तमान में वायरल हुई एक वीडियो में ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

हरियाणा में उड़ाया गर्दा

आपको बता दें की वर्तमान में एक ऐसा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी हरियाणा के रेवाड़ी के मसानी में प्रोग्राम करने के लिए आती हैं। इस वीडियो को “टूर जीपीटी” नामक चैनल ने 2017 में शेयर किया था लेकिन इस समय यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की सपना स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्म कर रहीं होती हैं और उसी समय उनके कुछ फैंस स्टेज के आसपासजमा होने शुरू हो जाते हैं। जिनमें से कुछ उन पर पैसे लुटाते हैं तो कुछ खुद ही झूमने लगते हैं।

स्टेज पर पहुंचें फैंस

वीडियो देखकर पता लगाता है की यह वीडियो रेवाड़ी के मसानी क्षेत्र का है। यहां पर सपना को हनुमान मंदिर के स्थापना दिवस पर बुलाया गया था। रागिनी के इस प्रोग्राम में सपना जब जबरदस्त डांस कर रहीं होती हैं। तब वहां के ही उनके कुछ फैंस स्टेज तक आ जाते हैं। सपना ग्रीन कलर के सूट में “छाती पे गोली मारे” गाने पर बेहतरीन डांस करती दिखाई पड़ रही हैं। इसी बीच उनके कुछ फैंस स्टेज की और आ जाते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=L6QfU_VcArU&t=1s

नोटों का लगा ढेर

वीडियो में देखा जा सकता है की स्टेज के पास आकर सपना का एक फैन सपना को अपने पास बुलाता है और पैसे निकाल कर अपनी ख़ुशी जाहिर करता है। जिसके बाद सपना मुस्कुरा देती हैं। इसके बाद में वहां पर एक एक करके सपना के अन्य फैंस आते हैं और ऐसा ही करते हैं। को इस दौरान जारी रखती हैं और लोग उनके डांस का आनंद लेते रहते हैं। वीडियो में आप चारों और लोगों की तालियों की आवाज भी सुन सकते हैं।