आज के समय में सपना चौधरी को सभी जानते ही हैं। उनके परिचय की आवश्यकता ही नहीं है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग तक उन्हें अच्छे से जानते हैं। आज के समय में सपना चौधरी हरियाणवी स्टेज डांस की क्वीन कही जाती है। उन्होंने कड़े संघर्ष के बाद वह मुकाम हासिल किया है, जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है।

सपना चौधरी के फैंस भी इसी कारण आज करोडो में हैं। जहां कहीं सपना का प्रोग्राम होता वहां पर समय से पहले ही भीड़ इकट्ठी हो जाती है। इस समय सपना चौधरी एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं और अब वे भोजपुरी फिल्म में भी आपको जल्दी ही दिखाई देंगी।

डांस को किया जाता है पसंद

सपना चौधरी का डांस अपने आप में बेहद जबरदस्त है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को वीडियो के माध्यम से भी देखते हैं। सपना चौधरी के गानों पर आज बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार डांस करते देखें जाते हैं। जब सपना स्टेज पर डांस कर रहीं होती हैं तो लोग उनसे नजर तक नहीं हटा पाते हैं वहीं बहुत से लोग मदहोश होकर खुद भी डांस करने लगते हैं।

बड़ी है फैन फॉलोइंग

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है। लाखों में लोग इन्हें पसंद करते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने फोटो तथा वीडियो शेयर करती रहती है। इसका इन्हें यह लाभ होता है की इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में काफी तेजी से साथ बृद्धि हुई है।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

वायरल हुआ वीडियो

आज सपना चौधरी भले ही बड़े बड़े बड़े प्रोग्रामों में बुलाई जाती हों लेकिन चंद साल पहले वे छोटे गावों में भी प्रोग्राम करने जाया करती थीं। उसी समय का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जब उन्हें हरियाणा के एक गांव में दशोतन कार्यक्रम के दौरान बुलाया गया था। इस प्रोग्राम में सपना चौधरी को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई थी। सपना चौधरी ने भी इस प्रोग्राम में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। जिसका वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।