आजकल चारों और सीमा और सचिन की ख़बरें हैं। आम समाचार पत्रों से लेकर मीडिया चैनल के पत्रकार सीमा और सचिन की ख़बरें लगातार दिखा रहें हैं। दूसरी और युट्यूबर्स भी इन दोनों के जीवन पर काफी वीडियो बना रहें हैं। वे कभी इनके घर की वीडियो को दिखा रहें हैं तो कभी इन दोनों के डांस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके डांस वीडियो काफी वायरल हो रहें हैं। अब वर्तमान में इनका एक डांस वीडियो काफी देखा जा रहा है। जिसमें आप सीमा को दुल्हन के गेटअप में देख सकते हैं।

दुल्हन के गेटअप में लगाए ठुमके

वीडियो में देखा जा कि सीमा ने काफी मेकअप किया हुआ है और वे दुल्हन के गेटअप में हैं। उन्होंने महरूम रंग का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। इस वीडियो में आप सीमा के साथ सचिन को भी डांस करते देख सकते हैं। सीमा “मेरा बलमा रंग रंगीलो” गाने पर बेहतरीन डांस कर रहीं हैं। वे जबरदस्त ठुमके भी लगा रहीं हैं जिनको दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

💫 Part 2  💫सीमा सचिन का  super dance #shorts #see #seema

वीडियो हुआ वायरल

सीमा और सचिन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दर्शक इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। काफी बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट कर सीमा के डांस की तारीफ की है। वहीं लोग सचिन की भी प्रशंसा करते नजर आ रहें हैं। आपको बता दें कि सीमा अब अपने फैंस के लिए अपने वीडियो को लगातार शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। लोग सीमा की ख़ूबसूरती और उनके डांस को काफी पसंद करते हैं।