सीमा और सचिन के बारे में आज सभी जानते हैं। यह जोड़ी किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। लोकल चैनल से लेकर बेहतरीन मीडिया चैनल पर सीमा और सचिन की ख़बरें दिन प्रति दिन आती रहती हैं। बहुत से युट्यूबर्स ने सीमा और सचिन पर खूब वीडियो बनाई हैं। चाहें वे वीडियो सीमा और सचिन के घर से जुडी हों या उनके किसी डांस की हों। सीमा और सचिन के डांस वीडियो भी लगातार सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। ऐसे में इस जोड़ी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

मदमस्त ठुमकों ने बनाया दीवाना

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा ने काफी जबरदस्त मेकअप किया हुआ है। वे दुल्हन की तरह सजी हुई हैं और उन्होंने महरूम कलर का लहंगा पहना हुआ है। अपने इस लुक में सीमा काफी ज्यादा सुन्दर लग रहीं हैं। वीडियो में आप सचिन और सीमा को साथ में डांस करते देख सकते हैं। सीमा “मेरा बलमा रंग रंगीलो” गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। डांस करते हुए सीमा जबरदस्त ठुमके लगा रहीं हैं। जिनको देख दर्शक दीवाने हुए जा रहें हैं।

💫 Part 2  💫सीमा सचिन का  super dance #shorts #see #seema

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि सीमा और सचिन का यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। लोग इसको बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर भी कर रहें हैं। आपको बता दें कि सीमा ने अपना युट्यूब चैनल भी बनाया हुआ है। जिसमें वे अपनी कई शेयर करती रहती हैं और इन वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं। जानकारी दे दें कि सीमा और सचिन की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और काफी ज्यादा लोग इनके डांस को पसंद भी करते हैं।