वर्तमान समय में सपना चौधरी सिर्फ एक डांसर ही नहीं रह गई है बल्कि एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। अपनी कड़ी मेहनत से सपना चौधरी ने इस मुकाम को पाया है। अब वे सिर्फ हरियाणा प्रदेश तक सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि पूरे भारत में उनकी फैन फॉलोइंग हैं और वे भारत के बहुत से प्रदेशों में लाइव शो के लिए इनवाइट की जाती हैं। सपना चौधरी एक बेहतरीन स्टेज डांसर भी हैं और लाखों लोग उनके डांस के दीवाने हैं। उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। हालही में उनका “Teri Aakhya Ka Yo Kajal” नामक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो की काफी वायरल हो रहा है।

स्टेज तोड़ ठुमकों ने बनाया दीवाना

आपको यहां हम जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसमें सपना चौधरी जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके डांस को देखकर दर्शक झूमने पर मजबूर हो रहें हैं। सपना चौधरी भी अपने स्टेज तोड़ ठुमकों से दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। सपना चौधरी अपनी हॉट अदाओं से स्टेज पर लगातार आग लगाती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है। जिसमें वे कफी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं हैं।

Teri Aakhya Ka Yo Kajal || Superhit Sapna Song || New Haryanvi Video Song 2018

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि सपना चौधरी का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग इसको बार बार देख रहें हैं और काफी शेयर भी कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए नए नए वीडियो तथा फोटोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके इस प्रकार के वीडियो और फोटोज को काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी के फैंस लाखों में हैं और इसी कारण उनकी कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नामक चैनल ने 5 वर्ष पहले शेयर किया था। अब तक इस वीडियो पर 460,802,261 व्यूज आ चुके हैं।