Flipkart Sale:ये साल खत्म होने वाला है. ऐसे में अब तक इ कॉमर्स वेबसाइट ने बहुत सारे सेल खत्म हो चुके है. अभी हाल ही में Flipkart पर साल की आखिरी सेल आज से शुरू होने वाला है. ये सेल 16 दिसंबर तक चलने वाला है. इस सेल में स्मार्टफोन के साथ साथ कई सारे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. वही इस साल के आखिर में स्मार्ट टीवी पर भारी छूट मिलने वाला है. सबसे अच्छी बात यह है की आप कम कीमत में आप बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी ले सकते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Thomson Heavy Discounts On Smart TVs

आपकी जानकारी के लिए बता दे Thomson कंपनी ने फ्लिपकार्ट बिग ईयर एंड सेल में अपने स्मार्ट टीवी की पूरी रेंज पर शानदार छूट दी है. आप अगर इस स्मार्टफोन का फ़ोन लेते है तो आपको 5,999/- रुपये से शुरू होने वाली कीमतों के साथ कई सारे ऑफर दिए गए है. अभी हाल ही में थॉमसन कंपनी ने हाल ही में भारतीय कंज्यूमर्स के लिए अपने QLED, OATH PRO MAX और FA सीरीज टीवी के प्रोडक्ट्स की नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. चलिए आपको इस कम्पनी के टीवी की कीमत के बारे में बताते है.

fallback

Blaupunkt Smart TV Offers

अब आते है Blaupunkt कंपनी पर. दरअसल Blaupunkt Smart TV पर पूरी सीरीज पर शानदार छूट दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्ट टीवी पर 75 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जाने वाला है. यही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. इसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपये से शुरू होने वाली है.

Kodak Smart TV बेहद सस्ते में

तीसरा जो ऑफर मिल रहा है वो ऑफर है Kodak कंपनी की. दरअसल इस सेल में आपको इस कमपनी पर धमाकेदार ऑफर दिया गया है.इस कंपनी ने भी अपने स्मार्ट टीवी की प्राइज लिस्ट आ गयी है. इस कंपनी की शुरूआती कीमत 6,999 से शुरू होने वाला .