भोजपुरी वीडियो गानों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की है। इस जोड़ी ने साथ में लगभग 30 फ़िल्में की हैं। दर्शक इस जोड़ी की फ़िल्में देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं आम लोग भी इनके जबरदस्त रोमांस को काफी पसंद करते हैं। अब इस जोड़ी का एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है। लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं।

धमाल मचा रहा है वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को लोग काफी देख रहें हैं। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त तरीके से रोमांस करते देख सकते हैं। इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देखकर ही लोग इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। इस गाने का टाइटल “होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार” है। इस गाने में आम्रपाली रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बहुत हॉट लग रहीं हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहें हैं। यह गाना फिल्म हिन्दुस्तानी से लिया गया है।

#Video - होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार | Full HD Song | Nirahua Hindustani | Nirahua | Aamrapali

लोग कर रहें पसंद

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली के पीछे पड़े हुए हैं। वहीं आम्रपाली भी निरहुआ से खुद को बचाती नजर आ रहीं हैं। यह गाना अब इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते की आम्रपाली और निरहुआ दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं। आम्रपाली को निरहुआ जबरन गोद में उठा कर बैडरूम में ले जाते हैं और बैडरूम में रोमांस का दौर शुरू हो जाता है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं और इंटरनेट पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।