हरियाणवी स्टेज शोज को आज काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि कभी पहले ये शोज सिर्फ हरियाणा की सीमा के अंदर ही तह लेकिन समय के साथ सोशल मीडिया ने इनके दायरे को बढ़ा दिया है। अब इस प्रकार के शोज हरियाणा के अलावा अन्य प्रदेशों में भी किये जाने लगे हैं लेकिन इन सभी प्रोग्रामों में हरियाणा की डांसरों को ही बुलाया जाता है।

वर्तमान में सपना चौधरी इस मामले में सबसे आगे हैं हालांकि सुनीता बेबी उनको कड़ी टक्कर देते हुए दूसरे नंबर पर बनी हुई है। सुनीता बेबी को हरियाणा में काफी पसंद किया जाता है। सुनीता बेबी अपनी भड़कीली अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनक वीडियो देखना लोग काफी पसंद करते हैं। हालही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वे “चोली के पीछे क्या है” गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

युवा ही नहीं बूढ़े भी पसंद करते हैं इनका डांस

आपको बता दें कि सपना चौधरी से ज्यादा भड़कीला डांस करने के लिए सुनीता बेबी को जाना जाता है। ये डांस के दौरान अपने कपड़ो से ऐसी छेड़छाड़ करती नजर आती हैं की जवान लोगों का ही नहीं बल्कि बूढ़े लोगों का दिल भी भड़क उठता है। बूढ़े लोग अपनी लाठी छोड़कर डांस करने को मजबूर हो जाते हैं और उनके चेहरे पर नया जोश दिखाई देने लगता है। ऐसे लटके झटकों को देखने के लिए ही लोग सुनीता बेबी के प्रोग्राम में आते हैं। सुनीता बेबी की दीवानगी के आलम को कुछ इस प्रकार से समझा जा सकता है की उनके वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं।

जबरदस्त डांस का वीडियो हुआ वायरल

आज के समय में सुनीता बेबी को हरियाणा में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। सुनीता बेबी को हरियाणा के अलावा अन्य कई प्रदेशों में होने वाले प्रोग्रामों में भी शामिल होते देखा। अब उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वे “चोली के पीछे क्या है” गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे काफी जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। लोग उनके साथ साथ झूमते नजर आ रहें हैं। काफी लोग उनके डांस को देखकर मदहोश हो रहें हैं। युवाओं के साथ में बुजुर्ग लोग भी सुनीता बेबी के डांस को देखकर बेहद उत्साहित हैं।

 

Choli ke piche kya hai | सुनीता बेबी का सेक्सी डांस |  Sunita Baby Hot Dance