AUS vs IND 5 अक्टूबर को भारत में विश्व कप टूर्नामेंट का आगाज हुआ था। आपको बता दे आज 19 नवंबर को इस टूर्नामेंट का महा मुकाबला पूरा होने जा रहा है। विश्व कप के फाइनल में टीम इंडिया और टीम ऑस्ट्रेलिया एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। आपको बता दे विश्व कप का यह मुकाबला 19 नवंबर दोपहर 1:30 बजे से शुरू होने वाला है।

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। यहां एक लाख से अधिक दर्शक मौजूद होंगे। केवल इतना ही नहीं बल्कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भी स्टेडियम में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद होंगे।

हारने वाली टीम को भी मिल रहे करोड़ों रुपए AUS vs IND

आपको बता दे अक्सर लोगों को यह प्रश्न होता है कि जीतने वाली टीम को तो बहुत कुछ मिलेगा पर क्या हारने वाली टीम को निराशा के अलावा कुछ हाथ नहीं लगेगा। जी नहीं जो भी टीम हारेगी उसे भी ₹ 16.65 करोड़ के आसपास का इनाम मिलने वाला है। आपको बता दे जो भी टीम हारेगी उन्हें स्पॉन्सरशिप के पैसे और बीसीसीआई की तरफ से दी जा रही सैलरी के अलावे यह मोटी रकम मिलने वाली है।

Must Read

जीतने वाली टीम को मिलेंगे यह मुख्य इनाम

जीतने वाली टीम को सबसे पहले मैन ऑफ द मैच और ऐसे ही कई अन्य किताब मिलेंगे। इसके अलावा जो भी टीम जीतेगी उन्हें 4 बिलियन यानी की 33 करोड रुपए मिलने वाले हैं। विश्व कप के इस धमाकेदार मुकाबले में दोनों ही तुम अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली है।

आपको बता दे विश्व कप 2023 में अब तक भारत ने एक भी मैच नहीं हारा है। टीम इंडिया इस साल के विश्व कप के सभी मुकाबले में अजय रही है वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दो बार हार का सामना किया है। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया को अच्छा टक्कर देना चाहती है। आज होने जा रहे हैं इस फाइनल मैच में कौन सी टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा क्या आपको 2:00 बजे से देखने को मिलेगा। जी हां 1:30 बजे होगा टॉस। और 2:00 बजे से शुरू होगा विश्व कप का फाइनल मुकाबला।