हरियाणवी डांस इंडस्ट्री आज काफी तेजी से लोकप्रिय होती चली जा रही है। इसके स्टेज डांस शो लोगों को काफी आकर्षित कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इन शो को देखने के लिए आते हैं। काफी भारी भीड़ इस प्रकार के डांस प्रोग्रामों में अब आने लगी है। देखा जाए तो इस प्रकार के प्रोग्रामों के मामले में आज सपना चौधरी नंबर 1 पर हैं लेकिन वर्तमान समय में जिस तेजी से अब पब्लिक गोरी नागोरी को पसंद कर रही है। उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है की गोरी नागोरी अपने जबरदस्त डांस से सपना को कड़ी टक्कर देती दिखाई देती हैं।

करती हैं जबरदस्त डांस

आपको बता दें की गोरी नागोरी जबरदस्त डांस करने के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय है। जब वे स्टेज पर डांस कर रही होती हैं तो एक अलग ही समां बंध जाता है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखकर मदहोश होते नजर आते हैं। काफी लोग उनके डांस को देख खुद ही नाचने को मजबूर हो जाते हैं। वहीं बुजुर्ग लोग भी अपनी लाठियां छोड़ डांस करने लगते हैं। काफी लोग गोरी नागोरी के डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते भी नजर आते हैं। गोरी नागोरी के स्टेज तोड़ ठुमके वहां मौजूद हर दर्शक की छाती पर छुरी चलाने जैसे होते हैं।

गोरी नागोरी का बढ़ा क्रेज

आज के समय में गोरी नागोरी का क्रेज लोगों में तेजी से बढ़ा है। अब उनके प्रोग्राम भी लगातार होने लगे हैं। अब वे सिर्फ हरियाणा या राजस्थान तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी उनके लगातार प्रोग्राम बुकिंग होने लगें हैं। सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की वीडियो तेजी से ग़दर मचाती नजर आ रहीं हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को देखते हैं। इनके फैंस की संख्या लाखों में हैं, जिनके लिए गोरी नागोरी समय समय पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

"JOGI" Gori Nagori Dance Performance 2 | Rahul Puthi | Gori Nagori Latest Dance Performance 2023

वीडियो हुआ वायरल

आज के समय में गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग उन इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप गोरी नागोरी को गले में दुपट्टा डाले डांस करते देख सकते हैं। इनके इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग कमेंट में इनके डांस की प्रशंसा भी कर रहें हैं।