आज के समय हरियाणा डांस इंड्रस्टी काफी तेजी आगे बढ़ रही। है बड़ी संख्या में लोग हरियाणवी डांस को देखना पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोह हरियाणवी स्टेज डांस को लाइव देखते हैं लेकिन जो होने वाले प्रोग्राम में नहीं जा पाते हैं। ऐसे लोग वीडियो के माध्यम से हरियाणवी स्टेज डांस का खूब आनंद लेते दिखाई पड़ते हैं।

वर्तमान समय हरियाणा डांस इंड्रस्टी में कई ऐसी डांसर हैं, जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई हुई है। इनमें से ही एक गोरी नागोरी भी हैं। आज के समय में इनके डांस प्रोग्रामों में खूब भीड़ देखी जा रही है।

करती हैं जबरदस्त डांस

आपको बता दें की गोरी नागोरी असल में राजस्थान के नागौर से हैं लेकिन अपने डांस की बदौलत ही उन्होंने अपना झंडा हरियाणा डांस इंड्रस्टी में गाड़ रखा है। इनके जबरदस्त डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। गोरी नागोरी का डांस दर्शकों के दिल में उतर जाता है। बड़ी संख्या में दर्शक इनके डांस को देखते हुए झूमने लगते हैं। ख़ास बात यह भी है गोरी नागोरी को बेली डांस में महारथ हासिल है, जिसके कारण वे अपने डांस में ऐसे ऐसे स्टेप लेती हैं की पब्लिक देखती रह जाती है।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संख्या में लोग इनके फैंस हैं और इन्हें फॉलो करते हैं। गोरी नागोरी भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने फोटो और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इसका बड़ा लाभ गोरी नागोरी को यह मिलता है की इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। बिग बॉस में आने के बाद गोरी नागोरी की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है।

GORI NAGORI SEXY DANCE || HARYANVI SEXY DANCE || Teke Aali Gali Me Re || HOT DANCE || GORI NAGORI

वायरल हुआ वीडियो

आपको जानकारी दे दें की वर्तमान समय में गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा देख रहें हाजिन और काफी लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “ठेके आली गली” है। इसके वीडियो को आप MODLING FILMS & नामक चैनल पर देख सकते हैं। पीले और काले कलर के सूट में आप गोरी नागोरी को जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। इस वीडियो को 2 साल पहले अपलोड किया गया था और इसको मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं।