वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो काफी वायरल भी हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वायरल वीडियो के बारे में जानकारी दे रहें हैं। आजकल यह वीडियो काफी देखा जा रहा है और काफी लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक टीचर क्लॉस के अंदर ही “कजरा रे” पर डांस करती नजर आ रही है। काफी लोग इस वीडियो को इस समय देख रहे हैं।

ट्विटर पर किया गया शेयर

आपको बता दें की इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @yeazlas ने इस वीडियो को पोस्ट किया था। इसमें आप देख सकते हैं की टीचर के साथ में स्टूडेंट भी जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है। यह वीडियो कहां का है यह तो पता नहीं लग सका है लेकिन यह पता लगा है की इस टीचर का नाम रश्मि है और स्टूडेंट उसका वर्थडे मना रहें हैं। बस इसी मौके पर क्लॉस रूम में नाच गाना चल रहा है। टीचर भी स्टूडेंट के साथ में नाचती दिखाई देती है।

छात्रों संग किया डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं की टीचर एक छात्र और एक छात्रा के साथ डांस कर रही है। बैकग्राउंड में फिल्म बंटी और बबली का गाना “कजरा रे” चल रहा है। इसी गाने टीचर भी मजेदार डांस करती दिखाई दे रही है। तब ही एक स्टूडेंट लाल चुनरी लाता है और उसको टीचर के सर पर डाल देता है जिसके बाद टीचर लाल चुनरी के साथ डांस करने लगती है।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की इस समय यह वीडियो वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। बता दें की अब तक इस वीडियो को 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बहुत से लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रया दे रहें हैं। कुछ लोगों का कहना है की इस प्रकार से टीचर का क्लॉस डांस करना गलत है। कुछ लोग लाल चुनरी ओढ़ने की हरकत को गलत बता रहें हैं। वहीं कुछ लोग टीचर की तारीफ भी कर रहें हैं।