आजकल लोग भोजपुरी फिल्मों के मुरीद होते जा रहें हैं। ये फ़िल्में अपने एक्शन सीन और जबरदस्त रोमांस के लिए काफी पसंद की जाती है। शादी-विवाह के दौरान भी अब काफी भोजपुरी गाने बजाये जाते हैं। जिन पर लोग जमकर डांस करते नजर आते हैं। भोजपुरी गानों की वीडियो ऍम लोगों को खूब पसंद आती हैं। अब सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ के जबरदस्त रोमांस और डांस को खूब देखा रहा है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

आपको बता दें कि आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रही है। यह वीडियो असल में “निरहुआ रिक्शावाला 2” फिल्म का एक गाना है। जिसको लोग काफी देख रहें हैं। इस गाने का टाइटल “‘मुंह पे अटक जाता है” है। इस गाने में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को फर्श पर लेट कर रोमांस करते देख सकते हैं। वहीं इस वीडियो में कॉमेडी का भी तड़का लगा हुआ है।

आम्रपाली और निरहुआ को पसंद करते हैं लोग

आपको की भोजपुरी इंड्रस्टी में लोग आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब भाती है। लोग इन दोनों को पति पत्नी के रूप में अभिनय करते देखकर काफी खुश होते हैं।

यहां जो वीडियो आपको दिखाई जा रही है उसमें इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री आपको खूब पसंद आएगी। राजेश-रजनीश ने इस गाने को अपने संगीत से सजाया है। काल्पनिक और म्यूजिकल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=C-kcJCxvEbY